ग्वालियर

द सन फ्लावर स्कूल से अज्ञात चोरों ने की चोरी –

 

भितरवार — नगर के वार्ड नं 7 काली माता मंदिर के पास स्थित द सन फ्लावर विद्यालय में अज्ञात चोरों ने हमला बोल दिया और लोहे की खिड़की की जाली तोड़कर विद्यालय में अंदर घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम देकर रफूचक्कर हो गए ।जिसका एक शिकायती आवेदन विद्यालय संचालक के द्वारा भितरवार पुलिस को दिया गया है ।

 

फरियादी स्कूल संचालक द्वारा दिये गए आवेदन में पुलिस को बताया है कि, रविवार और सोमवार की दरमियानी रात को अज्ञात चोरों ने खिड़की की लोहे की जाली तोड़कर अंदर घुसकर विद्यालय में रखे दोनों कूलरों की मोटरें खोलकर ले गए । जब 3 अक्टूबर सोमवार को विद्यालय खुलने के समय सुबह 8 बजे ऑफिस खोला तो देखा कि खिड़की की जाली टूटी हुई है और दोनों कूलरों की मोटर नहीं है । जिसका आवेदन सोमवार को थाना प्रभारी प्रशांत शर्मा को दिया गया है। जिसमे अज्ञात चोरों को पकड़ कर चोरी हुए सामान को दिलवाए जाने और चोरों पर कार्यवाही हेतु आवेदन स्कूल संचालक अतेंद्र सिंह रावत ने दिया है। जिस पर पुलिस ने अतिशीघ्र चोर पकड़ने की बात कहते हुए अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर चोरों की तलाश में जुट गई है।

 

सटोरिए और जुआरियों का लगता है जमघट

अगर देखा जाए तो उस जहां द सन फ्लावर स्कूल संचालित होता है उसके आसपास दिन-रात दर्जनों सटोरिए और जुआरियों का जमघट लगा रहता है। साथ ही नशा पता करने वाले लोग भी एकत्रित रहते हैं यहां तक की खुले पड़े भूखंड पर कुछ टूरिस्ट वाहन चालकों ने अपनी अवैध रूप से पार्किंग बना रखी है। जहां निरंतर सटोरियों जुआरियों के अलावा आवारा किस्म के लोगों का जमघट लगा रहता है जिस के संबंध में कई बार स्थानीय पुलिस प्रशासन का ध्यान आकर्षित कराया गया लेकिन पुलिस प्रशासन द्वारा किसी भी घटित घटना के बाद कुछ दिनों की खानापूर्ति की जाती है उसके बाद उस स्थान को जैसा का तैसा छोड़ दिया जाता है। जिसके कारण लोफर व मवाली किस्म के लोगों के हौसले दिन प्रतिदिन बुलंद होते जा रहे हैं।

 

भितरवार से कृष्णकांत शर्मा की खबर

खिड़की तोड़कर अंदर घुसे चोर , स्कूल संचालक ने दिया थाने में आवेदन –